ऐप्पल इवेंट: नया आईपैड, ऐप्पल वॉच सीरीज़ 6, ऐप्पल वॉच एसई स्पेसिफिकेशन लॉन्च से पहले घंटों लीक हुए

 


ऐप्पल इवेंट में आज नए उत्पाद लॉन्च होंगे और क्यूपर्टिनो, कैलिफ़ोर्निया स्थित विशाल को बड़े पैमाने पर नए आईपैड और ऐप्पल वॉच मॉडल लॉन्च करने की उम्मीद है। बड़ी घटना से कुछ घंटे पहले, एक लीक कुछ अफवाह वाले उत्पादों की प्रमुख विशिष्टताओं को प्रस्तुत करता है जो कि Apple की घोषणा करने की उम्मीद है। इसमें 4th-जनरेशन iPad Air या iPad Air 4, 8th-generation iPad, Apple Watch Series 6 और Apple Watch SE शामिल हैं। लीक अफवाह आईपैड मॉडल पर प्रोसेसर और चार्जिंग पोर्ट के बारे में जानकारी देती है।



आने वाले iPad और Apple वॉच उत्पादों के बारे में लीक जानकारी साझा करने के लिए प्रोलिफिक टिपस्टर इवान ब्लास ट्विटर पर ले गए। Blass ने ट्वीट किया कि 4-जनरेशन iPad Air aka iPad Air 4 को नए A14 प्रोसेसर द्वारा संचालित किया गया था और iPad Pro रेंज की तरह ही USB टाइप- C पोर्ट में शिफ्ट हो सकता है। इसमें iPad Pro रेंज के समान डिज़ाइन हो सकता है, और नया मॉडल टच आईडी को भी जाने दे सकता है। अलग से, Apple को 8 वीं पीढ़ी के iPad को लॉन्च करने की अफवाह है जो पुराने A12X प्रोसेसर द्वारा संचालित हो सकता है और अभी भी लाइटनिंग पोर्ट का समर्थन कर सकता है।



Blass का दावा है कि Apple इवेंट के दौरान Apple Watch Series 6 और Apple Watch SE मॉडल का भी अनावरण कर सकता है। ऐप्पल वॉच सीरीज़ 6 पिछले साल लॉन्च किए गए ऐप्पल वॉच सीरीज़ 5 का उत्तराधिकारी होगा, जबकि ऐप्पल वॉच एसई एक सस्ती पेशकश होगी - जो ऐपल के पहनने योग्य रेंज में पहली बार होगी। Apple वॉच सीरीज़ 6 में एस 4 प्रोसेसर है। यह बल्कि अजीब है कि Apple Watch Series 5 S5 प्रोसेसर के साथ आया है। किसी भी मामले में, टिपस्टर का कहना है कि ऐप्पल वॉच सीरीज़ 6 दो डायल आकारों में आ सकता है, और इसमें ब्लूटूथ और एलटीई कनेक्टिविटी दोनों शामिल हैं।



सस्ती ऐप्पल वॉच एसई भी दो डायल आकारों में आने और ब्लूटूथ और एलटीई कनेक्टिविटी दोनों प्रदान करने की उम्मीद है। दोनों स्मार्टवॉच 40 एमएम और 44 एमएम डायल साइज में आने की अफवाह है। Apple वॉच SE में कुछ मुख्य विशेषताओं जैसे ECG कार्यक्षमता या ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले की कमी होगी।

If You have any doubt or query then you can contact us

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post