प्राकृतिक गैस की कीमत की भविष्यवाणी - स्टॉर्म ब्रू के रूप में कीमतों में वृद्धि



 प्राकृतिक गैस की कीमतें अधिक बढ़ गईं, लेकिन मैक्सिको की खाड़ी में तूफान सैली के रूप में चढ़ाव को अच्छी तरह से सुलझा लिया। मौसम गर्म हो गया है और पश्चिमी तट पर सामान्य से अधिक गर्म और पूर्वी तट पर सामान्य से अधिक ठंडा रहने की संभावना है। अटलांटिक में कई तूफान पल रहे हैं। कुल 7 में अटलांटिक में 2-तूफान और 3-उष्णकटिबंधीय तूफान शामिल हैं जिनमें सैली के अलावा केवल एक है जो मैक्सिको की खाड़ी की ओर जाता है।



तकनीकी विश्लेषण

प्राकृतिक गैस की कीमतें अधिक बढ़ गईं, लेकिन मेक्सिको की खाड़ी में एक तूफान के बावजूद दिन के उच्च स्तर पर आ गई। 2.24 पर 50-दिवसीय चलती औसत के पास समर्थन देखा जाता है। प्रतिरोध को 10-दिवसीय चलती औसत के पास 2.44 पर देखा गया है। मध्यम अवधि की गति नकारात्मक बनी हुई है क्योंकि एमएसीडी (चलती औसत अभिसरण विचलन) हिस्टोग्राम लाल रंग में नीचे की ओर झुका हुआ प्रक्षेपवक्र के साथ छपाई कर रहा है जो कम कीमतों की ओर इशारा करता है। लघु अवधि की गति सकारात्मक हो गई है क्योंकि तेज स्टोचस्टिक ने क्रॉसओवर खरीदें सिग्नल उत्पन्न किया है। तेज स्टोचैस्टिक पर वर्तमान रीडिंग 20 के ओवरसोल्ड ट्रिगर स्तर से नीचे 14 है, जो एक सुधार को आगे बढ़ा सकता है।



आपूर्ति किनारों को कम

ईआईए के आंकड़ों के अनुसार नवीनतम सप्ताह में आपूर्ति में थोड़ी गिरावट आई है। पिछले रिपोर्ट सप्ताह की तुलना में प्राकृतिक गैस की कुल आपूर्ति में 0.3% की गिरावट आई है। पिछले रिपोर्ट सप्ताह की तुलना में ड्राई नेचुरल गैस का उत्पादन 0.7% बढ़ा है क्योंकि मेक्सिको की खाड़ी का उत्पादन तूफान लॉरा से संबंधित शट-इन के बाद लौटा है। कनाडा से औसत शुद्ध आयात पिछले सप्ताह से 19.4% कम हो गया।

If You have any doubt or query then you can contact us

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post